22.1 C
Delhi
Monday, October 18, 2021
spot_img

चुनाव में BJP प्रत्याशी को मिला महज 1 वोट, खुद के परिवार के 4 लोगों ने ही नहीं दिया वोट!


चुनाव के दौरान सोशल मीडिया पर तरह-तरह की चीजे वायरल होती रहती है। कभी उम्मीदवार का प्रचार वायरल हो जाता, तो कभी किसी का भाषण। उम्मीदवार का प्रचार वायरल हो जाता, तो कभी किसी का भाषण। लेकिन तमिलनाडु से एकदम अनोखा मामला सामने आ रहा है। जिसे जानने के बाद लोगों का परिवार से भी भरोसा उठ गया है।

मिला केवल एक वोट
तमिलनाडु के कोयंबटूर जिले के पेरियानाइकनपालयम के वार्ड सदस्य पद के लिए सामने आए चुनाव परिणाम में रोचक स्थिति देखने को मिली है। मामला कुछ ऐसा है कि तमिलनाडु (Tamil Nadu) में हाल ही में हुए ग्रामीण स्थानीय निकाय चुनाव (Local Body Elections) में भाजपा (BJP) के डी कार्तिक (D Karthik) को केवल एक ही वोट हासिल हुआ। मजेदार बात ये है कि भाजपा उम्मीदवार डी कार्तिक के परिवार में पांच सदस्य है। यानि भाजपा प्रत्याशी को सिर्फ खुद का ही वोट मिला है और परिवार के किसी सदस्य ने भी उसको वोट नहीं डाला है। जैसे ही ये खबर बाहर आई सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

bjp candidate karthik gets 1 vote

किसने क्या ट्वीट?
सोशल मीडिया पर जैसे ही ये खबर वायरल हुई, यूजर्स इसे लेकर ट्वीट करने लगे। इसी कड़ी में लेखिका और कार्यकर्ता मीना कंदासामी ने भी ट्वीट किया जो जमकर वायरल हुआ। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘स्थानीय निकाय चुनावों में भाजपा उम्मीदवार को केवल एक वोट मिलता है। उनके घर में मौजूद चार अन्य मतदाताओं पर गर्व है जिन्होंने दूसरों को वोट देने का फैसला किया। (BJP candidate gets only one vote in local body elections. Proud of the four other voters in his household who decided to vote for others)’

ट्विटर पर चला ट्रेंड
सोशल मीडिया पर इस खबर के आते ही लोगों ने मजे लेने शुरू कर दिए। ट्विटर पर इसको लेकर बकायदा एक ट्रेंड चला जिसका नाम था #Single_Vote_ BJP, इस पर यूजर्स ने मजेदार Memes की बारिश कर दी और एक से बढ़कर एक Meme बनाए।



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles