22.1 C
Delhi
Monday, October 18, 2021
spot_img

चुनावी पोस्टर में प्रत्याशी दे डाली खुद को गाली, लोगों ने कहा- इतना सच कौन बोलता है भाई!


चुनाव में प्रत्याशी कई तरह से अपना प्रचार (Election Campaign) करते हैं। इसमें घर-घर जाने से लेकर अलावा पोस्टर छपवाने और रैलियां करवाना भी शामिल है। इसके अलावा प्रत्याशी चुनाव में कई तरह के नारे भी देते हैं। जिसमें उनका मुख्य मुद्दा छुपा रहता है। हर उम्मीदवार का यही प्रयास होता है कि चुनाव में वो अपनी एकदम Clean इमेज जनता के सामने पेश करे, लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों प्रधान पद के लिए खड़े हुए प्रत्याशी का एक ऐसा पोस्टर वायरल हो रहा है जो इन सभी के ठीक उलट है। उनके पोस्टर में तारीफ कम, बुराइयां ज्यादा देखने को मिल रही है।

वायरल हुआ पोस्टर
सोशल मीडिया पर शिवबाबू प्रजापति (Shivbabu Prajapati) नाम के एक शख्स का वायरल हो रहा पोस्टर है। पोस्टर में शिवबाबू प्रजापति फोटो के साथ-साथ उनके पद के बारे में भी बताया, जिसके लिए वो चुनाव लड़ रहे है। इस पोस्टर मजेदार बात है ये कि इसमें प्रत्याशी की तारीफ नहीं की गई बल्कि जमकर बुराइयां की गई है। जैसा कि इस वायरल पोस्टर में देखा जा सकता है कि इसमें प्रत्याशी को कमीना, नालायक और भी कुछ बताया गया है। इसके अलावा उसे दारुबाज भी कहा गया। पोस्टर में शख्स का निकनेम शिबू लिखा गया है और साथ ही उसका मोबाइल नंबर का भी पोस्टर में नजर आ रहा है।

क्या कहा प्रत्याशी ?
इस पोस्टक के वायरल होने के बाद हर किसी के मन में एक सवाल था कि शिवबाबू ने ऐसा क्यों किया होगा। एक न्यूज वेबसाइट को बताते हुए शिवबाबू ने कहा कि ‘वो चाहता था कि लोगों को उसकी असलियत पता रहे। झूठ बोलकर वो जनता को धोखा नहीं देना चाहता था। असलियत के साथ चुनाव लड़कर शिवबाबू जीत हासिल करना चाहता था। लेकिन सच बोलने के बाद भी वो हार गया।’ इंटरनेट पर शिवबाबू का पोस्टर वायरल हो रहा है। इसमें दिया गया नारा भी लोगों खूब पसंद आ रहा है। जो कुछ ऐसा है ‘सबका साथ सबका विकास, अपना क्वाटर अपना गिलास’


और भी लोगों ने किया अनोखा काम
ऐसे कई सारे पोस्टर सोशल मीडिया पर समय-समय पर वायरल होते रहते है। तो चलिए एक नजर इनको भी देख लिया जाए…

Funny Photos Of Indian Elections And Politicians

Funny Election Poster

Indian Elections funny photos





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles