33.1 C
Delhi
Tuesday, September 28, 2021
spot_img

गणेश पूजा करने पर अर्शी खान को लोगों ने पढ़ाया इस्लाम का पाठ, भड़कीं एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर कह दी ऐसी बात


‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) फेम अर्शी खान (Arshi Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. और फैन्स के साथ अपनी लाइफ की हर अपडेट शेयर करती हैं. फैन्स उनके स्टाइल और अदाओं के दीवाने हैं. लेकिन हाल ही में अर्शी को अपनी एक फोटो की वजह से काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है.

गणेश पूजा करने पर ट्रोल हुई आरती

दरअसल हाल ही में अर्शी खान ने गणपति पूजा की थी. और उसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेर की थीं. लेकिन इस बार फैन्स को अर्शी का ये अंदाज बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने अर्शी को ट्रोल करना शुरू कर दिया. अर्शी की फोटो पर कमेंट करते हुए लोगों ने उन्हें इस्लाम का पाठ पढ़ाना शुरू कर दिया.

अर्शी ने दिया ट्रोल्स को जवाब

यूजर्स ने कमेंट में उनके गणेश पूजा करने पर आपत्ति जताई. और कहा कि, वो हिंदू नहीं है तो वो इस कर की पूजा नहीं कर सकती. तस्वीरों की वजह से लोगों ने उनको खूब ट्रोल किया. लेकिन अर्शी को ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने लोगों को जवाब देने के लिए एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो काफी भड़की हुई नजर आईं.उन्होंने कहा कि, मैं हिंदुस्तानी पहले हूं फिर मुस्लिम हूं. तो कोई उन्हें ये नहीं बता सकता कि, उन्हें कौन सा त्योहार मनाने चाहिए और कौन से नहीं.

बता दें कि अर्शी पिछले कई दिनों से अपनी रेसलिंग वीडियोज के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं. वहीं इससे पहले वो बिग बॉस के सीजन 14 में भी नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें-

Ganesh Visarjan: राज कुंद्रा के बिना शिल्पा शेट्टी ने खूब धूमधाम से किया गणपति विसर्जन, बच्चों के साथ मस्ती में डूबी दिखीं एक्ट्रेस

In Pics: ब्लू फ्लोरल बिकिनी में Sara Ali Khan ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, मालदीव वैकेशन की तस्वीरें आई सामने



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles