28.1 C
Delhi
Monday, September 27, 2021
spot_img

गणपति बप्पा के कान में फुसफुसाते दिखीं Pawan Singh का गाना ‘करंट’ की एक्ट्रेस Raai Laxmi, आप भी देखिए


दो दिन पहले ही देश भर गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi 2021) का पर्व सेलिब्रेट किया. आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटी तक ने अपने घर में बप्पा का धूम-धाम से स्वागत किया. ऐसे में साउथ एक्ट्रेस राय लक्ष्मी (Raai Laxmi) पीछे नहीं रहीं. उन्होंने गणपति का स्वागत किया. इसी बीच अब गणपति पूजा (Ganpati Puja) के दिन उन्हें उनके काम कुछ फुसफुसाते हुए भी देखा गया है, जिसकी फोटोज एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

राय लक्ष्मी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट

एक्ट्रेस राय लक्ष्मी ने इंस्टाग्राम (Raai Laxmi instagram) पर एक के बाद एक कई पोस्ट्स शेयर किए हैं. इनमें वो गणपति बप्पा का पूजा-पाठ करते दिख रही हैं. इसके साथ ही एक पोस्ट में वो उनके कान में अपनी विश बोलते हुए नजर आ रही हैं. हालांकि, अपनी विश के बारे में उन्होंने खुलासा नहीं किया है कि उन्होंने उनसे क्या मांगा है. फोटो शयेर करने के साथ ही लक्ष्मी ने लिखा, ‘शश्श्श्श्श, मेरे और बेबी गन्नू के बीच कुछ सीक्रेट बात. गणपति बप्पा मोरया.’ एक्ट्रेस की फोटोज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और वो इस पर खूब सारे कमेंट्स भी कर रहे हैं. लक्ष्मी की तस्वीर को अभी तक 22 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. खैर राय लक्ष्मी को अभी तक बोल्ड अवतार (Raai Laxmi Bold look) में देखा गया है. ऐसे में गणपति पूजा के दिन उनका ट्रेडिशन लुक (Raai Laxmi Traditional look) फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

Raai Laxmi ने बप्पा के साथ शेयर की फोटोज.

बहरहाल, अगर एक्ट्रेस की प्रोफेशनल लाइफ की बात की जाए तो वो साउथ की सुपरहिट फिल्म (Raai Laxmi South Movies) ‘कंचना’ (Kanchana) में काम कर चुकी हैं. प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. एक समय पर उनके और भारतीय क्रिकेटर एमएस धोनी (MS Dhoni) के अफेयर ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. इनकी मुलाकात साल 2008 में IPL के दौरान हुई थी. हालांकि, बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. प्रोफेशनल लाइफ के अलावा वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles