22.1 C
Delhi
Monday, October 18, 2021
spot_img

‘कुंडली भाग्य’ की ‘सरला मां’ का बड़ा फैसला, 8 साल बाद शो को सुप्रिया शुक्ला करेंगी GOOD BYE, ये है वजह


टीवी पर सबसे ज्यादा देखें जाने वाले शोज में से एक ‘कुमकुम भाग्य (KumKum Bhagya)’ और  ‘कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya)’ में पिछले 8 सालों से ‘सरला अरोड़ा (Sarla Arora)’ की भूमिका निभाने वालीं एक्ट्रेस सुप्रिया शुक्ला (Supriya Shukla) ने एक बड़ा फैसला लिया है. उनके इस फैसले से न सिर्फ फैंस बल्कि मेकर्स को भी तगड़ा झटका लगा है. एक्ट्रेस अब कुंडली भाग्य का हिस्सा नहीं रहेंगी. उन्होंने 8 साल बाद शो से ब्रेक लेने का फैसला किया है. ये फैसला उन्होंने अपने परिवार के लिए है, जिसका खुलासा उन्होंने खुद किया है.

‘सरला मां’ यानी सुप्रिया शुक्ला (Supriya Shukla) ने बताया कि आखिर क्यों 8 साल बाद उन्हें ये फैसला लिया है. टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि आखिर किन कारणों की वजह से उन्होंने शो से ब्रेक लेन पड़ रहा है.

‘सरला’ एक दिलचस्प भूमिका
सुप्रिया ने कहा, ‘आठ साल पहले जब मुझे ‘कुमकुम भाग्य’ ऑफर किया गया था, तो सरला एक दिलचस्प भूमिका थी. मुझे सृति झा और मृणाल ठाकुर की मां की भूमिका निभाने में मजा आया और कैरेक्टर्स में कई लेयर्स थीं. लेकिन कई सालों तक इसे निभाने के बाद, मुझे एहसास हुआ कि मेरे पास शो में योगदान देने के लिए बहुत कुछ नहीं था, फिर निर्माताओं ने ‘कुंडली भाग्य’ में सरला के कैरेक्टर को पेश किया और फिर से मैं दो बेटियों की मां की भूमिका निभाने लगी, लेकिन इस बार कहानी उतनी ही दिलचस्प थी.


परिवार के साथ बिताना है क्वालिटी टाइम 
उन्होंने आगे कहा, ‘पिछले कुछ सालों में और हाल ही में महामारी के कारण, मैंने अपने परिवार के साथ बाहर कदम तक नहीं रखा है और अब मुझे लगता है कि परिवार को समय देकर उनके साथ कुछ अलग करना चाहिए. एक्ट्रेस ने कहा कि दो शो ‘कुंडली भाग्य’ और ‘मोल्क्की’ की शूटिंग के साथ में मुझे अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए समय नहीं मिल पा रहा है. इसलिए, मैंने अपने ‘सरला’ के किरदार को ब्रेक देने का फैसला किया.’

इमोशनल सीन के लिए कभी नहीं यूज किया ग्लिसरीन
सुप्रिया शुक्ला ने अपने किरदार के बारे में आगे कहा कि सरला का किरदार को उन्होंने दिल से निभाया है. उन्होंने इमोशनल सीन के लिए कभी ग्लिसरीन का इस्तेमाल नहीं किया. उन्होंने कहा कि यहीं वजह होती थी किसी न खत्म होने के बाद भी मैं रोती ही रही. मैंने इन सालों में बहुत कुछ किया हैय लेकिन, मुझे यह भी लगता है कि हर किरदार में शो में योगदान देने की गुंजाइश होनी चाहिए, हो सकता है कि भविष्य में, मैं शो में वापस आने की प्लॉनिंग बना लूं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles