28.1 C
Delhi
Sunday, September 26, 2021
spot_img

कार्तिक आर्यन से जुड़ी ये खबर निकली गलत, ट्विटर पर प्रोडक्शन हाउस ने बताई सच्चाई


मुंबईः कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के पास इस समय एक से बढ़कर एक फिल्में हैं. फिलहाल वो भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके अलावा भी फिलहाल कार्तिक आर्यन कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं. लेकिन, साथ ही कार्तिक आर्यन के बारे में ये भी खबरें आ रही थीं कि उन्होंने पूजा एंटरटेनमेंट के साथ तीन फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है. लेकिन, अब पूजा इंटरनेटमेंट ने ट्विटर हैंडल से इस खबर पर स्टेटमेंट जारी कर सफाई दी है.

ट्वीट में तीन फिल्मों की कॉन्ट्रैक्ट की खबर को रीट्वीट करते हुए लिखा गया है कि इसमें कोई सच्चाई नहीं है. कई मीडिया सोर्स अपने सूत्रों के हिसाब से ऐसा मानते हैं और पब्लिश भी कर देते हैं. प्रोडक्शन हाउस की फिलहाल प्राथमिकता अभी और आने वाली प्रोजेक्ट्स को पूरा करना है. वहीं, दूसरी ओर कार्तिक आर्यन अभी भूल भुलैया 2 के क्लाइमेक्स को शूट करने में व्यस्त हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टोरी में एक क्लिपबोर्ड शेयर किया था और क्लाईमैक्स लिखा हुआ था.

कार्तिक आर्यन को लेकर पूजा एंटरटेनेंट की ओर से ये ट्वीट किया गया है. (फोटो साभारः ट्विटरः @PoojaFilms)

बता दें भूल भुलैया 2 की शूटिंग के दौरान कार्तिक आर्यन की आवाज तक चली गई थी. दरअसल, क्लाईमैक्स की शूटिंग दौरान कार्तिक आर्यन और तबू के साथ शूट कर रहे थे और उनको बहुत ज्यादा चीखना चिल्लाना था. लेकिन, अचानक से कार्तिक की आवाज ही चली गई और वो कुछ नहीं बोल पा रहे थे. इसके बाद डॉक्टर्स ने उनका चेकअप किया और बताया कि अधिक चीखने से ऐसा हुआ है. थोड़ी देर की आराम के बाद सब ठीक हो जाएगा. साथ ही, कार्तिक आर्यन एक लंबे ब्रेक के बाद अब फ्रेडी फिल्म की भी शूटिंग शुरू कर चुके हैं.

उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की थी जिसका कैप्शन उन्होंने ‘फ्रेडी’ लिखा था. इसके अलावा भी कार्तिक आर्यन के पास कई और फिल्में हैं जिसे वो पहले ही साइन कर चुके हैं. इसमें राम माधवनी की नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली फिल्म, साजिद नाडियावाल की म्यूजिक्ल प्रेम कहानी, हंसल मेहता की कैप्टन इंडिया और एकता कपूर की फ्रेडी शामिल है. कार्तिक आर्यन फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और फोटो के साथ मजेदार कैप्शन उनके फैन्स को काफी पसंद आते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles