22.1 C
Delhi
Monday, October 18, 2021
spot_img

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर ब्रेड हॉग ने बताया, धोनी इस साल क्यों आईपीएल से ले सकते हैं संन्यास


ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग का मानना ​​है कि एमएस धोनी आईपीएल 2021 में आखिरी बार आईपीएल में खेलने जा रहे हैं। उन्होंने ये बयान धोनी के कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 1 रन पर आउट होने के बाद दिया है। धोनी को वरुण चक्रवर्ती ने आउट किया था। धोनी आईपीएल में बल्लेबाजी करते समय मुश्किल में दिख रहे हैं। आईपीएल 2020 की बात करें तो उन्होंने 14 मैचों में 200 रन बनाए थे। आईपीएल 14 में धोनी ने 10 मैचों में केवल 52 रन बनाए हैं। हाग का मानना है कि धोनी पर 40 साल की उम्र का असर दिखने लगा है।

ब्रेड हॉग ने अपने यूट्यब चैनल में कहा,’ मेरे ख्याल से वो साल के अंत में आईपीएस क्रिकेट से संन्यास लने जा रहे हैं। जिस तरह से वो चक्रवर्ती की गेंद पर आउट हुए उससे जाहिर होता है कि उनकी धार अब कुंद पड़ रही है। उनके बल्ले और पैड के बीच बड़ा गैप था। उनके आउट होने के तरीके पर उनकी 40 साल की उम्र का प्रभाव साफ दिख रहा था।हालांकि उनकी कीपिंग कमाल की है।’ हॉग ने आगे कहा,’ये भारतीय क्रिकेट और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बेहतर है कि मैदान के बीच अब भी उनकी लीडरशिप देखने को मिल रही है।’

ICC Women’s ODI Rankings: झूलन गोस्वामी दूसरे नंबर पर पहुंची, बेथ मूनी-एश्ले गार्डनर को भी हुआ फायदा

हॉग ने धोनी की तारीफ करते हुए कहा कि वह चीजों को शांत करते हैं और जडे़जा को क्रिकेटर के तौर पर विकसित करने में मदद करने के अलावा युवाओं की भी विकसित करता है। लेकिन , जिस तरह से उनकी बल्लेबाजी चल रही है, वो आउट हुए, मुझे लगता है कि उनकी धार अब कुंद पड़ने लगी है। धोनी ने पिछले साल इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था। आगामी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए बीसीसीआई ने धोनी को टीम इंडिया का मेंटॉर बनाया है। धोनी की अगुवाई में सीएसके आईपीएल 2021 की प्वॉइंट्स टेबल में अभी टॉप पर है। 
 



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles