27.1 C
Delhi
Saturday, September 25, 2021
spot_img

इस टीम से है Virat की सेना को बड़ा खतरा, तोड़ सकती है T20 World Cup जीतने का सपना!


नई दिल्ली: विराट कोहली (Virat Kohli) अगुवाई में टीम इंडिया (Team India) 14 साल बाद आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप (ICC T20 World Cup) जीतने का ख्वाब देख रही है, लेकिन इस टूर्नामेंट में एक ऐसी टीम है जो भारत को बड़ा झटका दे सकती है.
 

कैरेबियन टीम से भारत को बड़ा खतरा

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) में टीम इंडिया (Team India) को वेस्टइंडीज (West Indies) से खास तौर से सतर्क रहना होगा क्योंकि ये एक ऐसी टीम हैं जो विराट के सेना के लिए मुश्किल पैदा कर सकती है.

यह भी पढ़ें- टी20 वर्ल्ड कप: सेलेक्शन में नाइंसाफी नहीं हुई बर्दाश्त! इस स्टार क्रिकेटर ने अचानक लिया संन्यास

विंडीज ने तोड़ा था भारत का सपना

वेस्टइंडीज (West Indies) की टीम साल 2012 और 2016 में आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप (ICC T20 World Cup) जीत चुकी और उसकी नजर इस साल तीसरे खिताब पर है. इस टूर्नामेंट के पिछले एडिशन में कैरेबियन टीम ने भारत को सेमीफाइनल में हराया था.

 

मजबूत है कैरेबियन टीम

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) के लिए वेस्टइंडीज (West Indies) की टीम में इस बार किरोन पोलार्ड, क्रिस गेल, शिमरोन हेटमायर, आंद्रे रसेल, निकोलस पूरन, ईविन लुईस जैसे बेहतरीन प्लेयर्स को शामिल किया है जो मैच का रुख कभी भी बदल सकते हैं.

 

 

टीम इंडिया भी किसी से कम नहीं

वहीं टीम इंडिया (Team India) भी यंग ब्रिगेड के साथ यूएई (UAE) और ओमान (Oman) में अपना जलवा दिखाने को बेकरार है. भारत के ज्यादातर प्लेयर्स ने आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. इसके बावजूद उन्हें वेस्टइंडीज (West Indies) को हल्के में नहीं लेना चाहिए.

 





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles