28.1 C
Delhi
Sunday, September 26, 2021
spot_img

अंकिता लोखंडे ने ट्रोलिंग पर रखा अपना पक्ष, कहा- ‘मुझे समझ नहीं आता कि मैंने क्या गलत किया है’


मुंबई: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने सीरियल ‘पवित्र रिश्ता 2’ (Pavitra Rishta 2) का इन दिनों प्रमोशन कर रहीं हैं. ‘पवित्र रिश्ता’ में काम कर के ही दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता फेमस हुए थे. इन दोनों की जोड़ी दर्शकों को इतनी पसंद आई कि फैंस इन्हें हमेशा के लिए एक साथ देखना चाहते थे. अब जब इस फेमस शो का दूसरा सीजन जल्द ही ओटीटी पर आने वाला है, तो अंकिता खुद भी सुशांत को बुरी तरह मिस कर रहीं हैं. इसकी झलक कई बार सोशल मीडिया पर प्रमोशन के दौरान दिख रही है, लेकिन कई बार एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ रहा है.

पिंकविला से बात करते हुए अंकिता लोखंडे खुलकर ट्रोलिंग पर बोलीं. अंकिता ने कहा कि ‘मुझे समझ नहीं आता कि मैंने क्या गलत किया है. मुझे सच में नहीं पता कि मुझे लोग ट्रोल क्यों कर रहे हैं और यह ठीक है. लोगों की अपनी सोच और समझ है. मेरा सोशल मीडिया अकाउंट खुला हुआ है, इसलिए लोग जो चाहे लिख सकते हैं, लेकिन कई बार आप जिसके बारे में बात कर रहें, आपको उस इंसान की जर्नी के बारे में पता नहीं होता है’.

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी ‘पवित्र रिश्ता’ के दौरान बनी थी. (फोटो साभार:lokhandeankita/Instagram)

अंकिता लोखंडे आगे कहती हैं ‘जब इंसान चला जाता है, तो उसके बारे में आप अच्छा बोलते हो, और जो रह जाता है उनके लिए बुरा बोलते हो. हो सकता है कि आप जो कुछ कहते हैं, उसकी वजह से हमें कुछ हो जाए. फिर आप हमारे जाने के बाद हमारे बारे में बात करेंगे, इसका क्या मतलब है? मुझे लगता है कि सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जिसके माध्यम से आप पॉजिटिविटी फैला सकते हैं, क्योंकि अभी समय ही ऐसा चल रहा है, इसलिए लोगों को कोसना बंद कर दें. आपको नहीं पता कि लोग अपनी लाइफ में किस दौर से गुजर रहे हैं. यह जरूरी नहीं है कि जो लोग इंस्टाग्राम पर स्माइल करते नजर आते हैं उनकी लाइफ में कुछ नहीं हो रहा है’.

ये भी पढ़िए-नरगिस फाखरी ने उदय चोपड़ा से डेटिंग पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, रिश्ता छुपाने की बताई वजह

अंकिता ने ‘पवित्र रिश्ता 2’ के ट्विटर पर बायकॉट ट्रेंड होने पर भी बोला. इस पर कहा मुझे लगता है सुशांत के सच्चे फैंस हैं जो ऐसा कर रहे हैं. मुझे ऐसे लोगों के साथ हमदर्दी है, क्योंकि ये सुशांत के लिए हमेशा मजबूती से लड़ते रहे हैं. इसलिए मुझे यह बुरा नहीं लगता कि अगर वे कहते हैं कि मेरा शो फ्लॉप होना चाहिए, क्योंकि ये उनका सुशांत के लिए प्यार है, लेकिन इन लोगों को एक बात समझनी होगी कि मैं उन्हें हर हाल में जिंदा रखना चाहती हूं. अगर मैं उनका वीडियो शेयर करती हूं तो ये पब्लिसिटी के लिए नहीं बल्कि आपको वह बताने की कोशिश करती हूं जो सुशांत थे’.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles